आईआईएम सिरमौर का समारोहः 35 छात्रों को एमबीए डिग्री दी गई

Related Post

पावंटा साहिब. इण्डियन इन्सटीट्यूट आॅफ मैनेजमेन्ट, सिरमौर के दूसरे सालाना दीक्षान्त समारोह का आयोजन 13 अप्रैल 2018 को किया गया। कार्यक्रम का आयोजन पावंटा साहिब में संस्थान के परिसर में किया गया। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे, जिन्होंने दीक्षांत समारोह का सम्बोधित किया। कार्यक्रम की शोभा ब-सजय़ाने वाले अन्य दिग्गजों में शामिल थे श्री अजय एस श्रीराम, चेयरमैन एवं सीनियर मैनेजिंग डायरेक्टर, डीसीएम श्रीराम लिमिटेड और चेयरमैन, बोर्ड आॅफ गवर्नर्स,
आईआईएम सिरमौर, जिन्होंने ग्रेजुएट छात्रों को डिग्री दी और सम्बोधित किया।
यह छात्रों का पहला बैच है जिन्हें मैनेजमेन्ट में पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा के बजाए एमबीए डिग्री दी गई है। आईआईएम अधिनियम 2017 के तहत छात्रों को डिप्लोमा के बजाए डिग्री देने का फैसला इस साल पहले ही ले लिया गया था।
कुल मिलकार 35 छात्रों को डिग्री दी गई। पद्मानव अधिकारी बैच के टाॅपर रहे, जिन्हें चेयरमैन्स गोल्ड मैडल से सम्मानित किया गया। इसी तरह मेरिट में दूसरे स्थान पर रहे ललातेंदू पांडा को डायरेक्टर्स गोल्ड मैडल दिया गया। इसके अलावा सौम्यदीप दास को ‘बेस्ट आॅल राउण्डर’ के लिए डायरेक्टर्स स्पेेशल रिकाॅग्निशन अवाॅर्ड दिया गया। आरुषि सिंह को अपने बैच की ‘पहली और एक मात्र छात्रा (गर्ल स्टूडेन्ट)’ होने के लिए डायरेक्टर्स स्पेशल रिकाॅग्निशन अवाॅर्ड दिया गया।

Leave a Comment